अपनी बात

संपादक - डॉ. आलोक शुक्ला

संपादक मंडल

एम. सुधीश, डॉ. सुधीर श्रीवास्तव, अनुपमा नलगुण्डवार, ज्योति चक्रवर्ती, द्रोण साहू, धारा यादव, डॉ. रचना अजमेरा, डॉ. माया नायर, हिमोनी बघेल, ताराचंद जायसवाल

आवरण पृष्ठ एवं ले-आऊट - रेखराज

प्‍यारे बच्‍चों,

किलोल पत्रिका आप सभी के हाथ में है और आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कराहट है, यह कल्पना मुझे भावभोर कर रही है. बहुत वर्षों से यह इच्छा थी कि यह किलोल कागज में छपकर आप तक पहुँच सके, आज यह इच्छा पूरी हुई है.

प्यारे बच्चों, इस पत्रिका के माध्यम से हम आप तक रोचक सामग्री तो भेजेंगे ही, साथ ही यह भी चाहेंगे कि यह आपसे बातचीत का एक जरिया भी बने.

इसमें ऐसी कई चीजें होंगी जो हम आपसे पाना चाहेंगे जैसे - आपके बनाये चित्र , आपकी लिखी कहानियाँ, कवितायेँ, आपके द्वारा संकलित चुटकुले या ऐसी ही दूसरी चीजें भी.

और हाँ, आपकी प्यारी-प्यारी चिट्ठियों कि भी हमें प्रतीक्षा रहेगी. इस पत्रिका में आपको क्या अच्छा लगा, आप इसमें और क्या देखना चाहते हैं और वहा सभी कुछ जो आपके मन में आये, आप हमें लिख कर भेज सकते हैं. हमारा पता आवरण पृष्ठ पर है.

क‍िलोल के कागज़ पर छपे हुए अंक में स्‍थानाभाव के कारण सारी रचनाओं को शामिल नहीं किया जा सका है, परन्‍तु किलोल का इलेक्‍ट्रानिक अंक पूर्व की तरह http://alokshukla.com/Books/BookForm.aspx?Mag=Kilol पर नि:शुल्‍क पढ़ने के लिये उपलब्‍ध है जिसमें ढेर सारी और मज़ेदार सामग्री है.

आपका
आलोक शुक्‍ला

Visitor No. : 6744551
Site Developed and Hosted by Alok Shukla